आपका स्वागत है

हनुमंत आश्रम फॉउण्डेशन

हनुमंत आश्रम फाउंडेशन में, हम करुणा, सशक्तिकरण और सेवा के माध्यम से व्यक्तियों और समुदायों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के मिशन पर हैं। एक बेहतर समाज बनाने की दृष्टि से स्थापित, हमारा फाउंडेशन समाज के विभिन्न पहलुओं पर सार्थक प्रभाव डालने का प्रयास करता है।

दान करें और बदलाव लाएँ

आपका उदार योगदान जीवन बदल सकता है और समुदायों को सशक्त बना सकता है। हनुमंत आश्रम फाउंडेशन में, हमारा मानना ​​है कि दान का प्रत्येक कार्य, चाहे कितना भी बड़ा या छोटा हो, सकारात्मक परिवर्तन लाने की शक्ति रखता है। आपका दान सीधे तौर पर हमारी प्रभावशाली पहलों का समर्थन करेगा और हमें करुणा, सशक्तिकरण और सेवा के हमारे मिशन को जारी रखने में मदद करेगा।

हम कौन हैं ? हमारा उद्देश्य एक करुणापूर्ण समाज

हमारे मिशन के मूल में व्यापक भलाई की सेवा में एकता और उद्देश्य की भावना को प्रज्वलित करने के लिए भक्ति की शक्ति में विश्वास निहित है। हम समझते हैं कि आस्था और आध्यात्मिकता सामाजिक सहायता और बड़े पैमाने पर समाज के कल्याण के लिए शक्तिशाली उत्प्रेरक हो सकते हैं। इसी दृष्टिकोण के साथ हम भक्ति की ऊर्जा को समुदायों के उत्थान और लोगों के जीवन पर स्थायी प्रभाव डालने की दिशा में ले जाने के मार्ग पर निकले हैं।

हमारे सफर की शुरुवात

आपके समर्थन से लगातार आगे बढ़ता हनुमंत आश्रम फाउंडेशन

हनुमंत आश्रम फाउंडेशन की यात्रा भक्ति की परिवर्तनकारी शक्ति और सेवा के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हनुमंत आश्रम फाउंडेशन और संस्थापक तथा अध्यक्ष श्री राधेश्याम जी का बस एक ही लक्ष्य है कि  ईश्वर की कृपा से समाज में किए  गए छोटे छोटे कार्य एक दिन बड़े बदलाव का कारण  बनते हैं | और इस फाउंडेशन की शुरुवात का कारण भी यही है | 

Image Gallery

Welcome to

Hanumant Aashram Foundation

This website is availble in both english and hindi both language, please select the desired language.

यह वेबसाइट अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में उपलब्ध है, कृपया वांछित भाषा का चयन करें।